Meri Pyari Maa by Sonu Prajapati, latest poetry Meri Pyari Maa by Sonu Prajapati, poetry by sonu prajapati, shabd factory, readers post




मेरी प्यारी माँ

दुनिया ने क्या कुछ नही कहा,
फिर भी मेरी माँ ने हमारे लिए सब कुछ सहा।।
जो माँगती भी भगवान से हमारे खुश रहने की मन्नत,
माँ तु ही है वो हमारी जन्नत।।
मेरी माँ कहती थी कि कुछ बड़े बनो पढ़कर,
मेरे लिए माँ तु ही है भगवान से बढकर |।
माँ तुने ही मुझे चलना सिखाया था,
माँ तुने ही मुझे रोटी का पहला टुकड़ा खिलाया था,
माँ तुने ही मुझे सबसे पहले बोलना सिखाया था,
माँ तुने ही मुझे ये धरती आसमान दिखाया था।।
माँ भले ही खुद रहे दुख में,
मगर अपने बच्चे को हमेशा रखती है सुख में ।।
देख माँ आज में कामयाब हो गया क्योकि बचपन में कुछ खोया था कुछ पाया था,
कोई कुछ भी कहे माँ बचपन में बस मुझे तेरा हि साया था।।
माँ तुझे जब भी याद करू ये आँखे नम हो जाती है,
माँ वापस आ जाओ तुम्हारी बहुत याद आती है
﹏﹏﹏﹏﹏﹏﹏﹏﹏﹏﹏﹏﹏﹏﹏﹏﹏﹏
Meri Pyari Maa by Sonu Prajapati
﹏﹏﹏﹏﹏﹏﹏﹏﹏﹏﹏﹏﹏﹏﹏﹏﹏﹏



Sonu prajapati, Meri Pyari Maa - by - Sonu Prajapati, hindi poetry Meri Pyari Maa by Sonu Prajapati, shabd factory

Written By - Sonu Prajapati

From - Rajasthan

Follow him on


- हमें विश्वास है कि हमारे पाठक स्वरचित रचनाएं ही इस कॉलम के तहत प्रकाशित होने के लिए भेजते हैं। हमारे इस सम्मानित पाठक का भी दावा है कि यह रचना स्वरचित है।

आपकी रचनात्मकता को हम देंगे नया मुक़ाम, रचना भेजने के लिए यहां क्लिक करें










      POPULAR TAGS
      Bewafa Shayari        Hindi Shayari        Dil Shayari        Comedy Shayari        Inspirational Shayari        Intezaar Shayari        Love Shayari        Maa Shayari        Maut Shayari        Sad Shayari        Missing You Shayari        Painful Shayari        Two Line Shayari        Shabd Factory Shayari        Mirza Ghalib        Gulzar        Poetry    Latest Shayari      Meri Pyari Maa by Sonu Prajapati            Poetry by Sonu Prajapati    Latest Poetry      Meri Pyari Maa by Sonu Prajapati